मेरा घर टूटा है तेरा घमंड टूटेगा। Kangna Ranaut vs Uddhav Thackeray

 मेरा घर टूटा है तेरा घमंड टूटेगा। Kangna Ranaut vs Uddhav Thackeray 


दोस्तों मैं आपको पहले ही एक बात बता देता अगर आप कंगना राणावत और ऐसे आर के सपोर्ट में है तो पहले आप वीडियो को एक लाइक जरूर करना और जरूर कर लेना


आज हमारे बीच में एक महिला कंगना राणावत के साथ जो गलत हो रहा है। उसे देख कर कोई भी नौकरी चुप नहीं बैठने वाला है। कंगाली तो खाली एस एस आर के खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन यह चीज शिवसेना के संजय रावत को लगी गलत। और उन्होंने उस महिला को हरामखोर कहा।



जिस 125 करोड़ जनता को अच्छा नहीं लगा।सब लोगों ने मिलकर संजय रावत के खिलाफ आवाज उठाने में भी।

संजय रावत कोई ना बात बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने उन्हें  धमकी देना चालू किया ।धमकी में उन्होंने बोला कि हम देखते  देख लेंगे तुम कैसे मुंबई आते हो।


यह बात कर लेना को बहुत गलत लगी है यह मुंबई किसी के बाप की नहीं है यहां पर कोई भी आ जा सकता है।संजय रावत की आवाज सुनकर उन्हें गलत लगा और उन्होंने फैसला लिया कि मैं मुंबई आ कर रहूंगी।


कंगना रानाउत 9 तारीख को रवाना होती जैसी मुंबई पहुंचने वाली थी उसके पहले ही सूचना सरकार में अपनी पावर दिखा कर उनके ऑफिस को तोड़ दिया।


लेकिन कोर्ट का कहना था कि कोरोनावायरस की वजह से जो भी कार्यवाही की जाएगी और 30 नवंबर की बाद की जाएगी।

लेकिन बीएमसी ने इन लीगल प्रोसेस के जरिए उन्होंने उनका दफ्तर को तोड़ दिया। यह देखकर पूरी जनता गुस्से में आ गई । किया तो एक लड़की के साथ जबरदस्ती और गुंडागर्दी हो रहा है। 



तभी उन्होंने गुस्से में कहा आज तूने मेरा घर तोड़ा है कल मैं तेरा घमंड तोडूंगी।


जिससे मुंबई में पूरी खलबली मर चुकी है।


कंगना राणावत के सपोर्ट में बस बीजेपी है बाकी जितने भी पार्टी है वह उनके खिलाफ है शिवसेना एनसीपी सोनिया सेना


Post a comment

0 Comments