YouTube vs Tiktok || ऐसा क्या हुआ जिसके वजहें से लोगो ने Tiktok बैन करने के लिए सोच लिया

YouTube vs Tiktok || ऐसा क्या हुआ जिसके वजहें एसई लोगो ने Tiktok बैन करने के लिए सोच लिया


YouTube vs Tiktok || ऐसा क्या हुआ जिसके वजहें एसई लोगो ने Tiktok बैन करने के लिए सोच लिया

दोस्तो यह कहानी २ लोगो की बच स्टार्ट हुए है youtuber vs tiktokers
आप तो केरीमिनाती का नाम सुन होगे जो सबसे बड़े youtuber hai।

 Mai aap को बताने वाला हूं । जैसे कि अमीर सिद्दागी एक tiktoker हैं जिसने बोला था कि YouTube पे कंटेंट लिखने किसी को नहीं आता और आप सब को Tiktok पे aa jana cahiye।  तुम्हारा कोई कैरेर नहीं है YouTube पे यह बात सुन कर यूट्यूबर लोगो को अच्छा नहीं लगा । और कैरीमिनती ने अमीर सिद्दगी पे रोस्ट कर दिया । और यह वीडियो इतना वायरल हुआ की यूट्यूब पे धूम मचा दिया ।

एक घंटे के अंदर ४० m logo ne video dekha aur ६ lack se jyada logo ne video ko like kiya। यह वीडियो इतना वायरल होने लगा जिससे यूट्यूब पे टोटल व्यू ६४ लैक हो गया । Caryyminati यूट्यूब पे अब तक के सब   एसई काम समय में ज्यादा व्यू और लाइक पाने वाला सबसे पहले इंसान से और ये सब देख कर कुछ tiktoker को अच्छा नहीं लगा और unlogo ने वीडियो को रिपोर्ट कर के कोर्ट में complain kar ke us video ko delit karva diya। यह सब देख कर carryminati को अच्छा नहीं लगा । उनका रिकॉर्ड बनने से पहले ही वीडियो डिलीट हो गई।



ये सब देख कर सब youtuber ko bahut bura laga। और सब लोगो ने यूट्यूब पे रिक्वेस्ट भेजना चालू कर दिया कि carryminati के वीडियो रिटर्न आ जाए लेकिन ऐसा हो नहीं पाया । जिससे सब youtuber aur badak gaye । सब youtuber mil kar carry minati ko support karne lage।


इस झगड़े के बीच में अमीर सिदागी की कुछ चमचे लोग मिल कर carryminati को गली से रहे थे।और यह वीडियो वायरल हो गया यह गली को सुन कर हिन्दुस्तानी भाऊ ने उस दरिंदे अमीर सिध्दागी को बहत गली दी।आप हिन्दुस्तानी भाऊ के इंस्टाग्राम पे देख सेकते है।

भाऊ ने इतना गाली दिया है कि आप सुनेंगे तो बहुत मज़ा आयागा।

कुछ फालतू tiktoker के वजहें से लोगो के तिक तक को uninstall karne ka naara lagane lage । आखिर में tiktoker को उनकी औकात समझ में आ गई।

और सब youtuber ne Tiktok ko install karna cahlu kar diya। जिसके वजहें से Tiktok की रेटिंग गिर गई है । और सब का यही कहेना है कि तक टोक इंडिया में banned hona cahiye।

और मै आप से उम्मीज करता हूं कि अगर आप के पास भी तिक टोक है तो please aap uninstall kar do।

यह जो अप है चीन का है । चीन के वजहें एसई आज हमारा देश ऐसे महामारी एसई लड़ रहा है। कर गरीबी की जान गई । और हमारे देश के आर्थिक वेवस्था भी बिगड़ गई।

दोस्तो आप को क्या लगता है । तिक टोक को अपने मोबाइल में रखना चाहिए प्लीज़ आप नीचे कमेंट जरुर करना दोस्तो।

Post a comment

0 Comments