बिहार में लॉकडाउन होने के बाद भी हो रहा शादी जानिए कैसे ।

बिहार में लॉकडाउन होने के बाद भी हो रहा शादी जानिए कैसे ।


ऐसे समय में बहुत सारी शादिया  लॉकडाउन के वजह से रुक गई है। सुभ महोरत जाने के बावजूद भी बहुत लोगो ने शादी के बारे में कुछ भी नहीं सोचा और उन लोगो ने डेट को आगे बढ़ा दिया...बहुत लोगो ने अच्छी समझदारी दिखाई है


              क्या लॉकडॉउन में शादी होना जरूरी था। 

कुछ लोग समझ नहीं होने के होने के वजह से बहुत सारी गलतियां कर रहे है। हमे ऐसा नहीं करना चाहिए। लेकिन  सूभ महोरात निकले के डर के १४ और १५ तारीख के बीच में १ शादी होगी।


      लॉकडॉउन का नियम पालन करके शादी कि गई ।

सब लोगों ने डिस्टेंस बना कर शादी कराया और लडकी और लड़के के मुंह में मस्क लगा कर और हात में सैनिटाइजर लगा कर शादी कराया गया है। पंडित भी मुंह पे मस्क और हात में सैनिटाइजर लगा कर शादी कराया। और उन कपल की बिदाई भी करा दिया गया।


     क्या ऐसा करना सही था या गलत कॉमेंट जरूर करे

इस लॉकडाउन के दौरान सभी नियमों का पालन करते हुए अब इस शादी की चर्चा पूरे इलाके में हो गई है। बताया जा रहा है  कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. यही कारण है, सरकार और प्रशासन लॉकडाउन का पालन में कोई भी कोताही बरतना नहीं चाह रही है. बस लोग अपनी मनमानी कर रहे है। ऐस समय में हमे यह सब होने से रोकना होगा।और lockdown का पालन जौर करे । बिहार में अब तक कोरोना वायरस वायरस संक्रमितों की संख्या 72 तक पहुंच गई है.


Post a comment

0 Comments