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Saturday, 2 February 2019

Trap Workout (SORE IN 6 MINUTES!)

क्या हो रहा है? जेफ कैवलियरे, ATHLEANX.com। सिक्स इन म्यूट्स सीरीज़ जारी है, और इस बार हम ट्रैप मार रहे हैं। यह छह मिनट का क्रम है जो आप करने जा रहे हैं। फिर से, हम इसे कैसे संरचना करते हैं, इस संदर्भ में सरल है, लेकिन प्रयास कुछ ऐसा है जो आप शायद करने के आदी नहीं हैं, और यह बहुत अच्छा है क्योंकि यह वही है जो हम उपयोग करने जा रहे हैं। अधिभार, परिवर्तन की मांग करने के लिए यहाँ असहजता, और अगले दिन उस व्यथा की मांग करना। अब, हम इसे कैसे करने जा रहे हैं? हम पुराने क्लासिक, बारबेल श्रग के साथ जाने वाले हैं। हम इसे लोड करने जा रहे हैं - आपका अधिकतम वजन यहां नहीं, दोस्तों, क्योंकि जब आप देखते हैं कि हमें क्या करना है तो आप यह समझने जा रहे हैं कि वॉल्यूम का उपयोग करने की उस क्षमता को प्रभावित करने वाला है। लेकिन आप एक भारी वजन का उपयोग करने जा रहे हैं। मेरे लिए, यहां, यह 245 है। इसलिए फिर से, हम रिकॉर्ड नहीं तोड़ रहे हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मुझे लंबे समय तक बनाए रखना होगा। मैं घड़ी शुरू करने जा रहा हूं, और मैं इसे छह मिनट तक चलने दूंगा। तो यह सिर्फ छह मिनट के लिए चलने वाली घड़ी है, और मैं बारबेल श्रग के साथ शुरू करने जा रहा हूं। मैं जो करना चाहता हूं वह 10 श्रुंग करने में सक्षम है, और फिर 10 सेकंड के लिए पकड़ो। फिर नौ सिकुड़ें, और नौ सेकंड के लिए छेद करें। फिर आठ सिकुड़े, और आठ सेकंड के लिए पकड़ो। यह महसूस करते हुए कि भले ही आपके जाल बाहर निकलते हैं - या बाहर नहीं निकलते हैं - आपकी पकड़ शायद जा रही है। तो कुछ बिंदु पर आप को रोकने की संभावना है। जब आप करते हैं, तो आप एक और व्यायाम पर काम करने जा रहे हैं। मैं आपको एक दूसरे में दिखाऊंगा, लेकिन जब हम इस श्रग को यहाँ करते हैं, तो मैं चाहता हूँ कि आप जिस चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं: आप बार को लोड करते हैं, आप यहाँ ऊपर जाते हैं, और फिर जब आप नीचे आते हैं, तो अपने कंधों को फैलने देते हैं। उन्हें उस कोण पर नीचे आने की अनुमति दें, ठीक है? इसलिए जब वे यहाँ हैं तो वे ऊपर हैं, और फिर उन्हें आगे बढ़ने दें। हम ऐसा क्यों कर रहे हैं? क्योंकि जाल यहां सम्मिलित होता है, हंसली के पार्श्व भाग और एक्रोमियन पर। इसलिए जब यह भाग आगे बढ़ता है तो हमें जाल पर अधिक खिंचाव आता है। इसलिए यदि हम यह बता सकते हैं कि फलाव हो सकता है, तो हम कंधों के रोल करने के बारे में बात नहीं कर रहे हैं। हम बात कर रहे हैं कि उन्हें केवल आगे बढ़ने दें।
बस्टर्स। यदि आप कोई ऐसा व्यक्ति हैं जिसे जवाब देने के लिए कोई पेशी नहीं मिल सकती है और आपको ऐसा नहीं लगता है कि आपको उस पेशी से कोई प्रतिक्रिया मिल रही है क्योंकि आपको इसमें कोई खराबी नहीं है; ये उस व्यथा को प्रेरित करने की गारंटी है। क्या यह एकमात्र तरीका है जिससे आप व्यथा कर सकते हैं और व्यथा को प्रेरित कर सकते हैं? नहीं, व्यथा, हर समय, नए विकास के लिए समान है? नहीं, लेकिन क्योंकि हम ओवरलोडिंग कर रहे हैं, और क्योंकि हम विज्ञान को वापस रख रहे हैं, जब हम इस अभ्यास को करते हैं, और हम उस विलक्षण खिंचाव को प्राप्त करते हैं, हम तत्वों को बढ़ने के लिए जोड़ रहे हैं। एक ही समय में, जब ये तीव्र होते हैं तो आप छह मिनट में एक साथ कई सारे मिश्रण को शुरू नहीं करना चाहते हैं। आप जितना चबा सकते हैं उससे अधिक काट रहे हैं, ठीक है? इसलिए, सुनिश्चित करें कि आप फिर से इस चिंगारी का उपयोग कर रहे हैं और हर समय अपने वर्कआउट के रूप में उपयोग करने के बजाय खुद को उस कुटी से बाहर निकालें। दोस्तों, अगर आप एक ऐसे प्रोग्राम की तलाश में हैं, जो दिन-ब-दिन कदम से कदम मिलाता जाए; ATHLEANX.com पर जाएं और हमारे ATHLEANX प्रशिक्षण कार्यक्रम प्राप्त करें। हम वॉल्यूम में हेरफेर करते हैं, हम आपको वर्कआउट जारी करते हैं जैसा कि हम जानते हैं कि आप उन्हें संभाल सकते हैं, और न केवल इसे सभी को यादृच्छिक पर फेंक दें। ठीक है, उन ATHLEANX.com पर खत्म हो गए हैं। इस बीच, मैं तुम्हें छह मिनट श्रृंखला में पीड़ादायक की तरह पता है। मुझे यह बताने के लिए जारी रखें कि आपको कौन सी अन्य चीजें देखना पसंद है और मैं इन भविष्य के वीडियो में उन्हें कवर करने की पूरी कोशिश करूंगा। सब ठीक है, दोस्तों। जल्द ही फिर मिलेंगे।

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