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Wednesday, 6 February 2019

Content Marketing 2018 - Why Value Marketing is the new Black

कि क्या मूल्य विपणन क्यों सामग्री अब पर्याप्त नहीं है और आप मूल्य विपणन के साथ सफल होने के लिए क्या कर सकते हैं आपको महान मूल्य विपणन का एक ठोस उदाहरण भी मिलेगा जिसे आप आज उपयोग करना शुरू कर सकते हैं इसलिए इस वीडियो को देखते रहें तेजी से सीखने वाले इतने बकसुआ करते हैं और चलो मूल्य विपणन में सही कूदते हैं कुछ वर्षों पहले एक शब्द गढ़ा है इसलिए यह अभी भी विपणन की दुनिया में बहुत नया है जो इसे मूल पर बनाया गया है
 इस बात की धारणा कि आज कंपनियों द्वारा कितनी सामग्री का उत्पादन किया जा रहा है और गुणवत्ता से अधिक मात्रा पर इस फोकस से गुणवत्ता कैसे प्रभावित होती है, उदाहरण के लिए इसकी सामग्री के विपणन के लिए एसईओ ग्रंथों लेकिन यह निश्चित रूप से लेख के मात्र उत्पादन के लिए उस पाठ को पढ़ने वाले मानव के लिए मूल्यवान नहीं है। वीडियो इन्फोग्राफिक्स और श्वेत पत्र से लगता है कि पर्याप्त सामग्री राजा सही थी, लेकिन मूल्य के बिना सामग्री स्पैम है यही कारण है कि पुरानी सामग्री राजा को अब विपणन की भूमि से गायब किया जा रहा है यह कैसे हुआ क्योंकि हम सिग्नल और के बीच थकावट अनुपात से थक गए हैं पिछले दो वर्षों के भीतर सभी डेटा का शोर नब्बे प्रतिशत संयुक्त रूप से बनाया गया था, जिसमें स्टर्गेन्स कानून कहता है कि 90 प्रतिशत सब कुछ बकवास है, क्या आप जानते हैं कि यदि आप इसके लायक नहीं हैं तो बैनर बैनर पर क्लिक करने की तुलना में विमान दुर्घटना से बचने की अधिक संभावना है। हमारे समय में हम बस ध्यान नहीं देते हैं और ध्यान आकर्षित करते हैं, जो आपके द्वारा विपणन किए जा रहे व्यक्ति को मूल्य प्रदान करने पर हर ऋण-पट्टे के ध्यान से समाधान जल्दी से गिर रहे हैं। इस वीडियो को पसंद करने के लिए आप अभी भी देख रहे हैं क्योंकि आप अपना समय यहाँ खर्च करने से सीखते हैं, मार्केटिंग प्रत्येक मार्केटिंग एसेट में अधिक मूल्य डालने के बारे में है और इसके चारों ओर फ्लफ़ में कम ऊर्जा है, यह भूल जाने के बारे में है कि आप क्या सोचते हैं एक सेकंड के लिए सबसे महत्वपूर्ण है और फिर डाल अपने ग्राहकों के जूते में अपने आप को अपने ग्राहक के हाथों में रखने के लिए दुनिया की सबसे मूल्यवान चीज क्या होगी जो यह भूल जाते हैं कि ग्राहक केंद्रित होना बाकी उत्पाद केंद्रित नहीं है यदि आप नहीं जानते कि आपके ग्राहक वास्तव में गुणात्मक ग्राहक अनुसंधान चाहते हैं अपने ग्राहकों से बात करना शुरू करें उनकी कहानियों को सुनें दर्द और इच्छाएं जो आपके पूरे विपणन प्रयास के प्रस्थान की बात है, बस आपको तीन चीजों में से एक करके वैल्यू मार्केटिंग के साथ सफल होना चाहिए जिसे आप कुछ मूल्यवान सिखाते हैं, जो शायद आप पहले से ही अपने क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं। इतना साझा करें कि ज्ञान नंबर दो आप लोगों को एक निश्चित भावना महसूस कराते हैं जैसे कि आपकी ट्रैवल एजेंसी नंबर से एक महान कस्टम अनुभव के बाद सुरक्षित महसूस करना तीन आप उच्च स्तर की मनोरंजन प्रतियोगिता प्रदान करते हैं, हालांकि आप उच्च स्तर पर हैं, इसलिए आपको मूल्यवान माना जाना चाहिए और अब मूल्य विपणन के महान उदाहरण के लिए, आप इस बारे में सोचना शुरू कर सकते हैं कि अपने विशिष्ट उद्योग नंबर एक में कैसे लागू किया जाए? तीन शिक्षाओं में से एक के लिए एक महान जगह है
 आपके सवालों के जवाब देने के लिए दुनिया आपके क्षेत्र के लोगों से पूछती है कि वे किसी ऐसी चीज़ पर लोगों को शिक्षित करें, जिसे वे ईमानदारी से जानना चाहते हैं और इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं कि YouTube उद्योग और Quora जैसे आपके उद्योग प्लेटफार्मों में कौन से प्रश्न और विषय गर्म हैं, इस पर थोड़ा शोध करें। इस बात का अंदाजा लगाइए कि लोग क्या जानकारी खोज रहे हैं और यदि अंतराल हैं तो आप एक कोर्स या वीडियो श्रृंखला तैयार कर सकते हैं, जहां आप उन सवालों के जवाब मनोरंजक तरीके से देते हैं, जिससे लोग प्रबुद्ध महसूस करते हैं और शायद यह भी देखते हैं कि यह प्रारूप सभी से कैसे मिलता है वैल्यू मार्केटिंग के तीन पहलू अब आपके ग्राहकों से बात करने के लिए आपका चरण 1 है या आपके शोध करते हैं कि लोग आपकी विशेषज्ञता के चरण 2 के बारे में क्या जानना चाहते हैं एक वीडियो श्रृंखला और ई-पुस्तक या कुछ अन्य आकर्षक सामग्री का उत्पादन करें जो जबरदस्त प्रदान करता है लोगों को पढ़ाने के लिए मूल्य की मात्रा जो वे जानना चाहते हैं चरण 3 का व्यावसायिक लाभ प्राप्त करें जो आपने अभी-अभी उद्योग ई के रूप में खुद को किया है xpert डोमेन के मालिक ने सोचा कि नेता उसे कॉल करें जो आप चाहते हैं कि यह आपके भविष्य के ग्राहक प्रकारों के काम करता है, Google में एक वीडियो का परिणाम YouTube से जुड़ता है, वीडियो उस प्रश्न का उत्तर देता है जो ग्राहक आपके वीडियो को एक मित्र के साथ पूछता है, जिसके पास एक ही प्रश्न है या नोटिस लेता है इस क्षेत्र में अगली बार और आपकी कंपनी के लिए आपकी मार्केटिंग के माध्यम से वैल्यू मार्केटिंग क्रिएशन पैदा होता है, हमने आपके लिए कुछ बेहतरीन अतिरिक्त संसाधन एकत्र किए हैं,

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